Tuesday 9 January 2018

अल्ट्रा ट्रेंड विदेशी मुद्रा - सूचक - डाउनलोड


FXUltraTrend Forex Trading System. Love ट्रेडिंग खरीदें एरो सिग्नल बेचें यह प्रयास करें। FXUltraTrend कभी कभी FX अल्ट्रा ट्रेंड या FXUltra ट्रेंड के रूप में लिखा जाता है एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली सूचक है जो 2009 में लोकप्रिय आया था मैं एक Fx अल्ट्रा रुझान की समीक्षा करना चाहूंगा लेकिन डॉन टी यह वास्तव में इसके लायक है सामान्य मंचों की एक त्वरित खोज से पता चलता है कि ज्यादातर लोगों को लगता है कि यह सबसे अच्छा बुनियादी है और सबसे अधिक दावा है कि यह निश्चित रूप से कुछ नया नहीं है। एक मंच पर एक पोस्टर का दावा है कि यह एफएक्स अल्ट्रा सूचक ज्यादा मानक मैकोड नहीं है वास्तव में यह सच है कि मेरी राय में न्यूबी व्यापारियों से पैसे बनाने के लिए किसी के लिए एक चौंकाने वाला तरीका होगा यह ऐसा कुछ ऐसा है जो मुझे लगता है कि व्यापार प्रणाली विक्रेताओं को नीचे करने के लिए गोली मार दी जानी चाहिए, यह आपके खुद के सूचक को बनाने के लिए एकदम अलग है लेकिन पूरी तरह से अलग है फिर से हैश एक मुफ्त सार्वजनिक उपलब्ध सूचक और इसे पुनः ब्रांड और इसे कुछ और फोन से लाभ और लाभ। कुछ एक forexfactory दावा किया है यह एक सीसीआई बंद काम कर रहा है 45 0 ब्लू, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कहते हैं। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रणाली बहुत अच्छा सिस्टम है लेकिन यह सिस्टम दिन व्यापारी के लिए अच्छा काम नहीं करेगा जैसे दिन व्यापारी छोटे पिप्स के लिए आते हैं और उन्हें आसानी से कुछ पिप्स मिलते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली सबसे अच्छा सिस्टम तो रोबोट है। डाय ट्रेडिंग सिस्टम कहते हैं.अरे ड्यूड, आपकी प्रस्तुति की शैली बहुत है प्रभावशाली आपके दिमाग का अर्थपूर्ण योगदान उन लोगों पर प्रतिबिंबित करता है जो विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के बारे में नए विचारों और सूचनाओं की तलाश कर रहे हैं, मैं इस पर कलरव करना चाहूंगा और हर बार अपने ब्लॉगिंग पर जासूसी करना चाहूंगा। डायरेक्शन सिस्टम्स कहते हैं। वास्तव में आपका विचार एक होगा उन लोगों के लिए महान मुख्यधारा जो विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की खोज कर रहे हैं क्योंकि यह बहुत अच्छा लगता है, हालांकि मैं इसे अपने फेसबुक की दीवार पर प्रकाश करना चाहता हूं। केवल विदेशी मुद्रा संकेतक जीता। व्यापक शोध के 10 साल बाद मैं आपको यह क्रांतिकारी उपकरण देता हूं इसे देखें। बिल्कुल कोई सोचने की ज़रूरत नहीं है, बस जब ब्लू खरीदते हैं और जब Red. Ware बेचते हैं किसी भी समय सीमा में और किसी भी FOREX युगल कमोडिटी या स्टॉक में.फ़िग 1 कैसे मैं एक महीने से भी कम समय में 12,427 कर दिया। आप ट्रेडिंग प्रणालियों से थक गए हैं, जो चार्ट पैटर्न का काम नहीं करते हैं, समय के बाद विफल हो जाते हैं, अपने खाते को धीरे-धीरे पोंछते हैं लेकिन निश्चित रूप से तब तक मैं था जब तक कि मैंने देखा नहीं FXUltraTrend यह सूचक इतनी सरल है कि इसके लिए कोई विशेष ज्ञान या प्रशिक्षण की आवश्यकता नहीं है जब लाल बार बंद हो जाता है तो ब्लू बार बंद और बेचना देखें सिग्नल मौजूद होने पर आपको यह भी चेतावनी देते हैं, इसलिए आपको अपने कंप्यूटर पर नहीं होना पड़ेगा। अधिकांश ट्रेडिंग सिस्टम परिणाम देने में असफल रहते हैं, क्योंकि वे एक विशिष्ट अवधि के समय पर केंद्रित होते हैं, और यदि वह जोड़ी बदलती है - वे पैसे खो देते हैं बहुत सारे पैसे FXUltraTrend को यह समस्या नहीं है - यह किसी भी समय सीमा पर, किसी भी चार्ट पर और किसी भी जोड़ी पर काम करता है आप इसे सोने, तेल या किसी अन्य वस्तु पर भी व्यापार कर सकते हैं और नहीं 10 जोड़े का विश्लेषण करें और जटिल गणित और पैटर्न पर घंटे बर्बाद करें बस इस सूचक को डालें और आपका काम किया जाता है यह मेटाट्रेडर 4 और निनवे ट्रेडर के कई व्यापारिक प्लेटफार्मों में भी काम करता है, भले ही आप स्टॉक्स, कमोडिटीज या फ़्यूचर्स व्यापार करते हैं - आप लाभ और FXUltraTrend.01 02 10 के साथ जीत 2 अद्यतन 2 अद्भुत ट्रेडों सोने में बंद कर दिया, 1 महीने में 7,686 बनाते हुए यह आपके लिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या व्यापार करते हैं क्योंकि FXUltraTrend किसी भी जोड़ी, वस्तु या स्टॉक पर काम करेगा सोने हमारे निर्देशक विशेषकर उत्तरदायी है , और हम नियमित रूप से उस से लाभ लेते हैं, उस व्यापार की जांच करें। मैं एक खराब व्यापारी था, और इस सूचक ने मुझे हताशा के वर्षों से बचाया, मुझे फास्ट ट्रैक पर 36 में सेवानिवृत्त करने के लिए बचाया, एक परिष्कृत एल्गोरिथ्म को शामिल करना जो कि रुझान के बारे में भविष्यवाणी करता है जो विस्फोट हो रहा है , यह संकेतक मुझे भीड़ के कदम से पहले बड़े कदमों पर ले जाता है - इसलिए मेरा मुनाफा बड़ा है। आपको अपने कंप्यूटर पर रहने की ज़रूरत नहीं है FXUltraTrend स्वचालित रूप से अलर्ट करता है जब व्यापार होता है और यहां तक ​​कि आपको एक ईमेल भेजता है, तो आपको मिल गया है अपने आप को पूरे दिन आप बाहर जा सकते हैं, अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं, और अपना पैसा खर्च कर सकते हैं - और जब आपको ट्रेडों पर एफएक्सयूल्ट्राट्रेन्ड कहते हैं तो आपको कॉल कर सकते हैं। यह हमारे संकेतक के साथ कोई समस्या नहीं है, आपको 10 साल का काम नहीं करना है Pra अपने घर के आराम से अपने जीवन को बनाए रखने के लिए बस अपने व्यापार मंच में इस उपकरण में प्लग करें, और पैसा बनाने शुरू करें यहां 3 आसान चरणों में व्यापार शुरू करना है। ब्रोकरेज हाउस में एक FOREX खाता खोलें। FXUltraTrend. Plug खरीदें FXUltraTrend अपने मंच में खरीद पर आप एक ट्यूटोरियल जो इसे बहुत अच्छी तरह से बताएगा प्राप्त होगा। इस सूचक के साथ आप व्यापार पाठ्यक्रमों और webminars में एक भाग्य का निवेश किए बिना एक पेशेवर की तरह व्यापार कर सकते हैं। अभी भी संदेहवादी इन उदाहरणों की जाँच करें। मैं कैसे 8,012 बनाया आमतौर पर, व्यापारिक सिस्टम कुछ युग्मों में काम करते हैं, और दूसरे में पैसा खो देते हैं यह प्रणाली सभी युग्मजों, वस्तुओं और स्टॉक पर काम करती है - इसलिए आपके मुनाफे की क्षमता दस गुना है, अब के लिए और जटिल विश्लेषण और अनगिनत लाइनों और पैटर्न की आवश्यकता नहीं है आपके स्क्रीन पर सिर्फ एक सूचक है, जो आपके लिए सभी विश्लेषण करता है.और हम आपको यह आश्चर्यजनक संकेतक देते हैं - केवल 69 99 के लिए। अभी संदिग्ध हैं यहां कुछ और सामान्य उदाहरण दिए गए हैं जो हम हर दिन लेते हैं और प्रत्येक मुद्रा में.फ़िग 4 कैसे मैं एक व्यापार में 9 0028 बनायीं.और यह केवल एक जोड़ी में है, सोचें कि आप कितने कमाई करेंगे जब आप कई जोड़े पर व्यापार करेंगे एक जोड़ी - प्रति माह 10,000, व्यापार के दस जोड़े के साथ, आप जितना ज्यादा प्रति माह 100,000 कर सकते हैं। खरीद के बाद, आप तत्काल प्राप्त करेंगे। मेटाट्रेडर 4 के लिए FXUltraTrend संकेतक, NinjaTrader. सभी अपडेट्स और अपग्रेड के लिए आजीवन सदस्यता - तो आप हमेशा सबसे अप-टू-डेट इंडिकेटर के साथ व्यापार करेंगे - नहीं इसके अतिरिक्त लागत। केवल 69 99 के लिए यह अद्भुत पैकेज हमारे अधिकांश ग्राहकों ने अपने पहले व्यापार में इस निवेश को वापस लौटा दिया। अब आप अपनी प्रतिलिपि के लिए क्या इंतज़ार कर रहे हैं। भुगतान के बाद आपको एफएक्सयूएलट्रैक्ट की अपनी प्रति डाउनलोड करने के लिए एक लिंक मिलेगा, और 5- 10 मिनट आप लगातार लाभप्रदता शुरू करने के लिए तैयार हैं। FXUltraTrend. US सरकार की अनिवार्यता के लिए यहां क्लिक करें। अस्वीकरण - कमोडिटी वायदा व्यापार आयोग वायदा और विकल्प व्यापार के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन यह भी बड़ी संभावना है कि आपको अवगत होना चाहिए वायदा और विकल्प बाजार में निवेश करने के लिए जोखिम और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार रहें, धन के साथ व्यापार नहीं करना चाहिए जो आप खो सकते हैं यह न तो कोई आग्रह है और न ही भविष्य में फ्यूचर्स या विकल्पों को बेचने के लिए कोई प्रस्ताव नहीं है कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है खाता या इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुनाफे या हानि हासिल करने की संभावना है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4 41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमित सीमाएं हैं वास्तविक कार्य निष्पादन रिकॉर्ड, सिम्युलेटेड परिणाम भी वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते, इसके बाद से व्यापार को लागू नहीं किया गया है, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी विशिष्ट बाजार के कारकों में से, जैसे कि लिक्विडिडियम सिम्युटेड कारोबार की कमी आम तौर पर कार्यक्रम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्होंने हिंदशाह के लाभ के साथ डिजाइन किया है कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या संभवतः मुनाफे के लिए अपना रास्ता तलाशने के लिए FXUltraTrend को प्राप्त करें। मुझे अभी भी विश्वास नहीं है कि मैं क्या देख रहा हूं यह सूचक मेरी जिंदगी बदल चुका है अब मेरे पास अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बिताने के लिए और वक्त है धन्यवाद, एफएक्स - ब्रायन कीथ। I तीन साल के लिए व्यापार किया गया है और इसे फिर से और फिर बाहर मिटा दिया गया था अब आईएम अंत में लाभदायक Sammy Tyrese। कई खोने सिस्टम और संकेतक के बाद मैं अंत में वास्तव में एलारो Delbert काम करता है कि कुछ पाया है.यह अब तक का सबसे अच्छा संकेत मैंने देखा है अद्भुत अर्नाल्डो साल्वाटोर। 20 साल के व्यापार के बाद मैंने सोचा कि मुझे कुछ भी और नहीं चकित हो सकता है अब मैं गलत था इस सूचक ने जिस तरह से मैं व्यापार और जिस तरह से जोखिम उठाया है, क्रांति में क्रांति लाई है, मैं केवल 3 दिनों में किसी भी कैसांडा टी.2000 मुनाफे में सुझाऊंगा यह बात अविश्वसनीय है मुझे स्वीकार करना होगा कि मैं शुरुआत में उलझा हुआ था लेकिन अब मुझे कोई शक नहीं है, यह असली सौदा स्कॉट लैंडन है। मैंने अपने ट्रेडिंग सिस्टम में इस सूचक को सम्मिलित किया है, और बहुत धन्यवाद जेडडो एन मेकाम। यहां क्लिक करें, और बाज़ार को अपने बिलों का भुगतान करें। रुझान के लिए सीसीआई रुझान सूचक। ट्रेडर्स के बाद रुझान के लिए सीसीआई रुझान सूचक। विदेशी मुद्रा रुझान संकेतक। जब सीसीआई व्यापार मैंने खोज की और एक सरल अभी तक शक्तिशाली विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति संकेतक बनाया यह मैंने कभी देखा है कि प्रवृत्ति को परिभाषित करने का सबसे अच्छा तरीका है क्या आपको लगता है कि यह प्रवृत्ति संकेतक आपको कभी भी नहीं खोएगा, मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से मदद करेगी कि 14 साल के व्यापार ने मुझे सिखाया कि मूल्य कार्रवाई सब कुछ है और सर्वोत्तम प्रवृत्ति सूचक इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने के लिए एमटी 4 बहुत मददगार है। सबसे अच्छा रुझान संकेतक का परिचय दे रहा है। यहां पर यह है कि एमटी 4 कार्यों के लिए दुनिया में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रुझान सूचक का उपयोग करना ऊपर की हरी सलाखों या शून्य रेखा के नीचे लाल सलाखों को सही ट्रेंड और शो यदि मौजूदा प्रवृत्ति ऊपर या नीचे है तो शून्य रेखा से ऊपर की सच्ची प्रवृत्ति का कोई भी पढ़ना सकारात्मक है और इसका मतलब बाजार में एक अपट्रेंड है, जबकि शून्य लाइन नकारात्मक या डाउनट्रेन्डिंग मार्केट से नीचे कोई पढ़ना। पतली नीली रेखा सीए एंट्रीसीसी को उजागर किया हम इसका उपयोग यह दिखाने के लिए करते हैं कि जब कीमत अधिक से अधिक है या प्रवृत्ति के खिलाफ ओवरलेस्ट हो जाती है हम एंट्रीसीसीआई की तलाश कर रहे हैं ताकि एक सेटअप स्थापित किया जा सके और इसके बाद कीमत की प्रतीक्षा वर्तमान रुझान की ओर फिर से शुरू हो सके। सर्वश्रेष्ठ सीसीआई संकेतक सेटिंग्स. यदि ट्रेंडसीसी और एंट्रीसीआई की अवधि के निवेश के लिए ये ट्रेंड सूचक सेटिंग है। यहां पर सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा सूचक के लिए सबसे अच्छा सीसीआई सेटिंग्स हैं जो मैं कलर टैब पर उपयोग करता हूं ताकि आपका ट्रू ट्रेंड संकेतक नीले एंट्रीसीसी ट्रू ट्रेंड इंडिकेटर के लिए डाउनलोड लिंक। इस स्टोरी को शेयर करें, अपना प्लेटफ़ॉर्म चुनें। मोहाममेड यासर एनएच 5 जून, 2014 3 28 बजे - उत्तर दें। हेलो जॉर्डन मैं खुद के बारे में संक्षेप में हूं, मैं अर्नस्ट यंग के लिए एसएपी सलाहकार था, प्यार का यह विदेशी मुद्रा व्यापार मुझे काफी काम कर रहा है, अब यह 5 साल है कि मैं इस विदेशी मुद्रा व्यापार में हूं, जॉर्डन के लिए खुलकर हूँ मैंने बहुत सारे संकेतक की कोशिश की लेकिन जैसा कि आप कहते हैं कि कीमत अंतिम सूचक है। मैं आपको बताना चाहता हूं, ये सब साल मुझे कोई सफलता नहीं मिली है, जॉर्डन, मैं एक स्कैपर हूं, मैं आपसे जानना चाहता हूं, क्या मैं इसे 1 मिनट 5 मिनट का समय का इस्तेमाल कर सकता हूँ.कैदिक, कृपया मदद करें, मैं तुम्हारे भाई से सुनना चाहता हूं.धन्यवाद, मोहम्मद यैसर एन हाई ने काम किया है जॉर्डन वह बिल्कुल शीर्ष पायदान है और अपने सामान को जानता है मैंने अपने सूचक को अपने चार्ट पर रख दिया है और मुझे यकीन है कि यह मदद करने जा रहा है। मार्टिन मोरेटी फ़रवरी 23, 2015 10:49 अपराह्न - उत्तर दें। मैं कहना चाहता हूँ कि आप महान काम, जॉर्डन आप इस रणनीतियों की व्याख्या कैसे करते हैं यह वाकई उत्कृष्ट है कि वास्तव में मैंने इस बाजार में बहुत कुछ देखा है और अधिकांश चीजों में व्यापारियों से पैसा पाने का कारण था जो असत्य विक्रेताओं के प्रचार में विश्वास करते हैं ट्रिनिटी सिस्टम में तार्किक मूलभूत है और अनुशासन के साथ व्यापारियों को सफल बनने में सक्षम हैं आपको जॉर्डन का शुक्रिया अदा करना है। जेसन स्मिथ 29 अगस्त, 2015 को 1 51 बजे - उत्तर दें। v3 को जीतने के लिए आगे बढ़कर देखें मैं अपने सीसीआई सेटअप की विविधता का इस्तेमाल रोज़ाना खरीदते समय, विपरीत CCI चरम पर प्रवृत्ति और निकलती है यह कुछ लेता है रोज़ाना व्यापार करने के लिए पत्थर, लेकिन मैंने अभी तक एक हत्या की है और आखिरी सप्ताह के दौरान आतंक के दौरान अच्छी तरह से किया था। ग्रेग मटजुन 31 अगस्त 2015 को दो बजे 04 बजे - उत्तर दें। मैंने इसके बजाय एंट्री सीसीपीयर का मूल्य 3 निर्धारित किया है और यह भी अच्छा काम करता है क्या आप मुझे बता सकते हैं कि आपकी पसंदीदा सेटिंग 3 के बजाय 2 क्यों है? मेरे लिए मुझे 3 की कीमत के साथ एंट्री सीसीपीयरोड की चिकनी रेखाएं मिलती हैं, जिससे मेरी पुरानी आँखों में दयालु रह सकूंगा। मुझे यह संकेत मिलता है कि मैं सचमुच कमाल में धन्यवाद। मुझे आपको याद है कहीं भी उल्लेख करना कि आप अपने कंप्यूटर में अपने सूचक के एमक्यू 4 संस्करण को ढूँढ़ने की कोशिश कर रहे थे, मैंने रंगीन सीसीआई इंडी को फिर से कोडित किया है ताकि आप बिल्कुल वैसे ही व्यवहार करें और अपने पसंदीदा रंगों और सेटिंग के साथ अगर आप चाहें तो मैं ख़ुशी से स्रोत कोड भेजूंगा मैं भी 3 के एंट्रीसीसीआई मूल्य का इस्तेमाल करना पसंद करता हूं और संभावनाओं की खोज करते समय उस सेटिंग का उपयोग करते हुए बहुत समय बिताया है क्योंकि मैं 2 पर सेटिंग को पसंद करता हूं क्योंकि यह प्रवृत्ति से दूर की कीमत का तेज संकेत देता है लेकिन मेरी राय में ग्रेग यह है निजी प्राथमिकता ई जो आपको सबसे अधिक उपयोगी साबित होता है उसके साथ जाने के लिए। संकेतक वास्तव में अद्भुत है लेकिन यह हमारे लिए एक उपकरण है यह अधिक है कि हम टूल का उपयोग कैसे करते हैं यदि आपको 3 की सेटिंग के साथ एंट्रीसीसी की सेटिंग अधिक सहायक मिलती है इसके साथ जाओ। हाँ, मुझे आपके स्रोत कोड का संस्करण प्राप्त करना और आपकी अनुमति के साथ ही समूह को भी इसे प्राप्त करना अच्छा लगेगा। जेन मार्क डी 21 सितंबर, 2015 को 6 बजे शाम 1 बजे - उत्तर दें। एंट्रीसीसीआई को एक उपकरण के रूप में प्रयोग किया जाता है हमें दिखाने के लिए कि जब कीमत अधिक हो गई है या ट्रेंडसीसी द्वारा परिभाषित जगह में प्रवृत्ति के खिलाफ हो गई है, तो प्रविष्टिसीसी आपको प्रवृत्ति में खरीदने या बेचने में मदद करती है और कीमतों की दिशा से वापस खींच लिया जाता है, तो आप प्रविष्टियों को देखने के लिए हरे रंग की रोशनी देता है प्रवृत्ति आप तो कीमत की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि आपको यह दिखाया जा सकता है कि पिक्चर रबर बैंड की तरफ खींचने के लिए अलग-अलग खींचकर रुख की ओर रुख किया जा रहा है। जॉर्डन, यह परीक्षण करने के लिए बिना समय पर मैं देख सकता हूँ कि यह आपके व्यापार पर क्या प्रभाव डाल सकता है हम सब बात करते हैं प्रवृत्ति के बारे में, लेकिन हम इसे अनदेखा करते हैं क्योंकि यह विच्छेद हो जाता है इस सूचक के आंदोलन के साथ मैं वास्तव में अपनी प्रवृत्ति के बिना व्यापार नहीं कर सका, मेरी रणनीति किसी भी रणनीति में एक बड़ी मदद होगी क्योंकि आप इस रणनीति पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जिस तरह से जाने का तरीका पता नहीं है यह एक महान प्रवेश बिंदु सूचक यह साझा करने के लिए धन्यवाद। जॉर्डन, अगर यह सूचक बहुत स्थिर है और बाकी के सप्ताह के लिए विश्वसनीय है, तो मुझे आशंका होगी क्योंकि यह एक ऐसी प्रणाली है, जो मुझे आशा है कि मैं अपने शब्दों को निगलने के लिए 1 एम पर कोशिश करनी पड़ी और इसे काम किया लेकिन मैं बन गया एक रेम्बो ने बहुत अधिक जोखिम उठाए, लेकिन 5M पर यह स्थान पर था। जो स्टीफंस, III 14 नवंबर, 2015 को 3 18 बजे - उत्तर दें। आप आदमी हैं जोर्डन भगवान आशीर्वाद दें यह सूचक मेरे लिए खेल बदल चुका है और बहुत से लोगों को आशीष देगा अगर वे हमें सही तरीके से इस सूचक को उपलब्ध कराने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। आपको सही ढंग से समझने के लिए धन्यवाद, जैसे ही वर्तमान मोमबत्ती पिछले उच्च या पिछले कम और एंट्री सीसी की ज़रूरतों के उच्च स्तर की जांच करता है ट्रिप के विपरीत होने के लिए, अपरेटेड में ओवरस्टेड या डाउनट्रेन्ड में अधिक से अधिक खरीदा.यदि यह पिछले उच्च या पिछला कम और प्रविष्टि सीसीआई को अधिक समय से खरीदा नहीं है या एक ही समय में ओवरल्ड नहीं है तो यह एक झूठी संकेत सही है। एंट्री सीसीआई ओवरबॉट ओवरस्टेड ओस्टोल्ड जरूरी है कि एक ही समय में मोमबत्ती पिछले कम या पिछली ऊंची हो जाती है। और भी अपने स्टॉप लॉस, एंट्री, ब्रेक समझाओ, और महान मूल्य जॉन के लिए लाभ की रणनीति धन्यवाद, मैं वास्तव में आपके समर्पण की सराहना करता हूं हमें नये व्यापारियों को मदद करने के लिए

No comments:

Post a Comment