Thursday 15 February 2018

विकल्प व्यापारी - गोल्डमैन - लिंक्डइन


किसी ने सिर्फ लिंक्डइन पर एक टन का पैसा खो दिया है, और एसईसी शायद प्रश्न रखता है। शायद वह थका हुआ हो या शायद वह 1 मिलियन रियटर्स ब्रेंडन मैकडरमड खो गए। जब ​​कुछ स्पष्ट हो, तो शायद वहाँ और अधिक हो। समाचार के बाद, दान प्रामाक फॉर्च्यून ने शुक्रवार को लिंक्डइन के शेयरों में कुछ संदिग्ध विकल्प गतिविधि को सताया। प्रीमैक ने कहा कि किसी ने 600 से अधिक कॉल विकल्प खरीदे हैं - या अगस्त तक 160 के लिए लिंक्डइन के 60,000 शेयरों को खरीदने का अनुबंध। माइक्रोसॉफ्ट ने अभी कहा था कि यह उन शेयरों में से प्रत्येक के लिए 1 9 6 का भुगतान करेगा। यह देखते हुए कि शेयरधारक शेयरधारक शुक्रवार को प्रति शेयर 130 के करीब कारोबार कर रहे थे, ये विकल्प सस्ते थे, लिंक्डइन शेयरों पर बढ़ रहे बाइनरी, दिशात्मक शर्त के रूप में इसे देखते हुए, हमारे अनाम विकल्प व्यापारी को भुगतान करना प्रतीत होता है विकल्प के लिए लगभग 135,000 विकल्प हैं जो अब लगभग 2 मिलियन हैं। लेकिन ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक यह संभवतः उससे अधिक जटिल है। ब्लूमबर्ग के अनुसार, ओलिवर रेनीक के अनुसार ये विकल्प पी के रूप में खरीदे जा सकते हैं एक बड़ी रणनीति की कला जिसे एक लोहे कंसल व्यापार कहा जाता है। मैं एक विकल्प व्यापारी नहीं हूं और यहां स्पष्टीकरण नहीं देने का प्रयास करेगा, लेकिन इस व्यापार में केवल दो मूल्य बिंदुओं पर कॉल का उपयोग करना शामिल है - इस मामले में, 160 और 185 - और डालता है इस मामले में, 125 और 115 में, इन मूल्यों में से दो मूल्य बिंदुओं पर। सभी विकल्प पैसे से बाहर थे महत्वपूर्ण बात यह है कि यहां एक लोहे के कन्डोर प्रभावी रूप से एक शर्त है जिसे एक स्टॉक ने अब और अगस्त के बीच कुछ भी नहीं किया है । ब्लूमबर्ग के मैट लेवीन का अनुमान है कि नुकसान इस तरह दिखते हैं। मैट लेवीन मैथलेवइन 13 जून 2016. प्रीमैक ने नोट किया कि पिछली लोगों ने इस तरह की चीज के लिए मुसीबत में डाल दिया है, जो कि एचपी -3 कॉम सौदे से पहले अजीब विकल्प कार्रवाई का आरोप लगाता है, अंततः आरोपों को जन्म दिया। और देखो, लोग मूक हैं, लेकिन अगर आपको पता था कि सोमवार को यह विलय की घोषणा की जा रही थी, तो घोषणा के पहले शुक्रवार को कई विकल्पों का चयन करना बहुत ही मूक होगा, यह होगा, और मैं यह कहता हूं कि कोई अतिशयोक्ति नहीं है, सबसे स्पष्ट बात यह हो सकती है कभी एसईसी के साथ मुसीबत में पड़ते हैं। उदाहरण के लिए, फिल मिक्ल्सन, उदाहरण के लिए, मुसीबत में मिला या इस सटीक एक ही चीज़ को लेकर हाल ही में मिक्ल्सन का विकल्प नहीं मिला, लेकिन उन्होंने एक ऐसी घटना के आगे कुछ स्टॉक खरीदा जो उसके पास नहीं है के बारे में जाना जाता है - वास्तव में बहुत ज्यादा व्यापार नहीं होने के बावजूद - और फिर इसे बेच दिया। इसलिए यहां वास्तविक खरीदा है, जैसा कि हमने पहले लिखा है जब वॉल स्ट्रीट पर कुछ भी सच होना बुरा लगता है, तो शायद यह संभव है। एसईई भी गोल्डमैन सैक्स ने खुद ही देखा जैसे ही लोगों को लगता है कि यह बुरा है। मैं भाग लिया यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन यूसीएल जहां मैं विश्वविद्यालय के दौरान सांख्यिकी और अर्थशास्त्र पढ़ता हूं, मैंने कुछ मॉड्यूलों से वित्तीय बाजारों में बहुत दिलचस्पी विकसित की, जिनके बारे में मैंने अध्ययन किया था मेरी दिलचस्पी भी अपने परिवार के दोस्तों से जुड़ी हुई थी जो उद्योग में थीं और व्यापार में कुछ और शोध करने के बाद, मुझे जल्दी से एहसास हो गया कि यह एक बहुत ही पुरस्कृत कैरियर, दोनों आर्थिक और निजी स्तर पर हो सकता है यह मेरे लिए कैरियर की तलाश थी। विश्वविद्यालय के पहले साल के बाद गर्मियों में, मुझे लगा कि यह जानने का एक अच्छा समय था संभावित कैरियर के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए मैं खुद को इंटरनेट से जानकारी इकट्ठा कर पाया, और एक प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में आया जिसने मुझे वित्तीय बाजारों के बारे में मूल बातें सिखाई और उनसे व्यापार कैसे किया, मुझे मार्क्स एंड स्पेन्सर में नौकरी मिली और कुछ महीनों के दौरान सहेजा गया ताकि मैं इस पाठ्यक्रम में भाग लेने के लिए धन जुट सकता हूं, हालांकि पाठ्यक्रम पर, मैं व्यापार करने और पीछे की ओर झुका हुआ देख रहा था, यह बेशक निवेश मैं अपने जीवन में कभी बनाया है मैंने ट्रेनर के साथ एक अच्छे रिश्ते का निर्माण किया, जिसने मुझे स्टॉक ब्रोकरेज फर्म पर कुछ अवैतनिक कार्य अनुभव प्राप्त करने में मदद की, गर्मियों के बाद मुझे लगा कि व्यापार उस क्षेत्र में था जिसे मैं जाना चाहता था , और अब मेरे पास एक व्यापारी बनने के लिए मेरी तलाश में एक अच्छी नींव थी। मैंने एक दलाल के साथ एक डेमो खाता खोला, जहां मैं जीवित बाजारों का व्यापार करने में सक्षम था लेकिन वास्तविक पैसे के साथ नहीं था यह मुझे बाजारों को समझने में मदद करता था कुछ अवधारणाओं को मैंने अभ्यास में अभ्यास के दौरान सीखा था, मैं उन बाजारों के बारे में जो कुछ भी पढ़ सकता था पढ़ रहा था और देख रहा था कि यह कैसे प्रभावित हुआ। मेरा आत्मविश्वास बढ़ने के बाद, मैंने अपने पिता से कुछ पैसे उधार लिए और किनारे पर असली धन शुरू कर दिया मैं पढ़ रहा था मुझे लगता है कि यह सबसे महत्वपूर्ण महत्व था, वास्तविक पैसे बनाने और खोने से मुझे अपने व्यापार को बहुत तेज़ बनाने में मदद मिली, क्योंकि मैंने और अधिक ध्यान दिया था कि पैसा वास्तविक था। अगले चरण में मैंने व्यापारिक इंटर्नशिप के लिए आवेदन करना शुरू किया था टी पर वह निम्नलिखित निवेश गर्मी के दौरान बड़े निवेश बैंकों के लिए आवेदन करने के लिए अपनी शक्तियों और कमजोरियों पर अनगिनत पन्नों को लिखने के बाद, मुझे साक्षात्कार के लिए बैंकों से कुछ अनुकूल उत्तर प्राप्त करना शुरू हो गया था। यह कहा जाता है कि, औसतन, प्रत्येक व्यापारिक इंटर्नशिप की भूमिका के लिए एक बैंक, उन्हें 2000 सीवी के आसपास मिलते हैं मुझे पता था कि मुझे बाहर खड़ा होना है, मैं कभी भी पहली साक्षात्कार को नहीं भूल सकता जैसा आप सोच सकते हैं जैसा कि आप सोच सकते हैं, मैं बहुत परेशान था मुझे पता नहीं है कि मुझे क्या हुआ, लेकिन जब निर्देशक ने मुझसे पूछा कि क्यों मैं एक व्यापारी बनना चाहता हूं, मैंने तुरन्त और आत्मविश्वास से उत्तर दिया क्योंकि मैं फेरारी ड्राइव करना चाहता हूं, जाहिर है यह वह जवाब नहीं था जो वह उम्मीद कर रहा था, और जब मुझे भूमिका के लिए खारिज कर दिया गया, जवाब नहीं, मैं उम्मीद कर रहा था कि या तो मैं खुद जा रहा हूं कुछ बैंकों के कई पहले दौर साक्षात्कारों के माध्यम से, जो मेरे आत्मविश्वास का निर्माण करने और मेरी साक्षात्कार तकनीक को बेहतर बनाने में मदद करता है, मुझे लगता है कि जब आप आवेदन कर रहे हैं, तो यह एक संख्या का खेल है, इसलिए केवल कुछ पर रोक न करें, आपको वास्तव में यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप शोध एच बैंक की भूमिका और इसके बारे में एक सच्चे ज्ञान के साथ सशस्त्र चले जाते हैं। मुझे फरवरी 2002 में याद आया कि जब मैं विश्वविद्यालय के कंप्यूटर रूम में था, तो पिछली रात से थोड़ी देर लटका हुआ था, मुझे एक ईमेल मिला एक ईमेल समाप्त होने वाला एक व्यक्ति जैसा कि मुझे पता था कि गोल्डमैन सैक्स के लिए जीएस खड़ा था, मैंने यह प्रार्थना कर ली कि मुझे एक साक्षात्कार के लिए स्वीकार किया गया था मेरी खुशी के लिए मैं अपने अगले सीएवी और आवेदन को याद करके साक्षात्कार के लिए तैयारी कर रहा था। फार्म, हर दिन एफटी पढ़ना और अपना व्यापार बनाए रखना, इसलिए मैं बाज़ारों की अधिक समझ सकता हूं। मैं फ्लीट स्ट्रीट के गोल्डमैन सैश कार्यालयों में आया था, और तुरंत पता था कि यह वह जगह थी जहां मैं चाहता था जैसा कि मैंने इंतजार किया मीटिंग रूम में, मेरे पेट में तितलियों की बढ़ोतरी हुई, जहां मैंने सोचा कि वहां एक शाही गड़गड़ाहट हो रहा था मैंने कुछ कदमों को सुना, और फिर मानव संसाधन से कोई व्यक्ति चला गया और मेरी सीवी और उपलब्धियों पर मुझे 30 मिनट या उससे अधिक समय बाद साक्षात्कार दिया गया, वह एल ईफटी और मेरे साथ बोलने के लिए एक व्यापारी को भेजा गया यह चंचल लड़का फिर बिग बेन की तुलना में बड़ा एक घड़ी के साथ चला गया, और मुझसे पूछा कि बाज़ार में मेरा क्या विचार है, हैलो या कुछ भी नहीं जो मैंने उस व्यापार के बारे में बताया था जिसे मैंने रखा था मेरा व्यापारिक लेखा वह उसमें गहरी दिलचस्पी थी, और मुझे यह तर्क देना था कि मैंने अपने व्यापार को क्यों समझाया था, और उसने चुपचाप से विश्वास किया था जब उन्होंने कहा कि वह चिंतित था कि मैं आऊंगा और अपना काम दूँगा, स्पष्ट रूप से मजाक कर रहा था, मैंने शाम को अपने कार्यालयों को छोड़ दिया, उन्हें फोन नहीं करने को कहा गया था, लेकिन वे मुझे बुलाएंगे, मुझे अगले सप्ताह के दौरान कभी कॉल नहीं मिला, और मुझे चिंता हो रही थी कि मुझे नहीं मिला। सोमवार के बाद मैं एक कॉल के बारे में बताया गया था कि मैं सफल रहा हूं और अगले दौर तक जा रहा हूं जहां मुझे 8 साक्षात्कार होंगे, जैसा कि मैंने फोन डाला, मैं खुश था, लेकिन मुझे पता था कि मुझे तैयारी शुरू करनी थी। मैं गुरुवार को अपने कार्यालय में लौट आया और मिले उसी एचआर महिला द्वारा मैंने अपने पहले दौर के साक्षात्कार में मुलाकात की थी और मुझे एक मीटिंग रूम में चला गया, जहां वह एफएक्स व्यापार के प्रमुख के रूप में निकटता से चल रहा था, जैसे वह चला गया, उसने मेरे पास एक टेनिस बॉल पास किया, और कहा कि यह एक नारंगी है, इसे खाओ, मैंने सोचा कि यह सबसे विचित्र साक्षात्कार की तकनीकें मैंने पूरी हुईं मुझे लगता है कि मुझे 2 में से एक काम करना चाहिए टेनिस की गेंद को विनम्र बनाना या अच्छे उत्तर के साथ अच्छी तरह से बाहर आने के लिए सौभाग्य से मेरे पेट के लिए, मैंने दूसरा विकल्प चुना जिसमें मैंने गेंद को उसके पास वापस कर दिया और कहा कि अगर एक नारंगी है, क्या आप मेरे लिए यह छील कर सकते हैं कमरे में चुप्पी से हँसी से मुलाकात की, और मुझे पता था कि मैंने उन पर एक अच्छी पहली छाप बनाई थी हमने बाजारों के बारे में बात की थी और सभी 7 अच्छी तरह से अच्छी तरह से थे। मुझे कार्यालय छोड़ने के तुरंत बाद एक कॉल मिला और मुझे आकलन दिवस के लिए वापस बुलाया गया था इस वक्त मेरा विचार था, मेरे पास पहले से ही अधिक साक्षात्कार थे 9 मूल्यांकन दिवस है, जहां मैं भूमिकाओं के लिए अन्य उम्मीदवारों को भी मिले, मुझे महसूस करने के लिए चौंका दिया गया कि वे हार्वर्ड, स्टैनफोर्ड, ऑक्सफ़ोर्ड और कैमब्रर जैसे विश्वविद्यालयों से थे दिन के अंत में, कुछ समूह अभ्यास, प्रस्तुतीकरण, परीक्षण, साक्षात्कार, आदि किए जाने पर, मैं थका हुआ महसूस किया, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ किया, मुझे 2 दिन बाद एक फोन मिला और एफएक्स ट्रेडिंग पर एक ग्रीष्मकालीन इंटर्नशिप की पेशकश की गई। 10 सप्ताह के लिए डेस्क 700 सप्ताह का कमाई ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं एक करोड़पति था, बाद में मुझे पता चला कि जिस चीज ने मुझे भूमिका निभाने में मदद की थी, वह तथ्य था कि मैं पृष्ठ को अनुभवों से उछला और एक व्यापारी बनने के लिए जुनून का प्रदर्शन किया और प्रशिक्षण महत्वपूर्ण है और आप एक व्यापारी बनने के लिए अपनी सड़क में मदद करेंगे, और आजकल जब निगम व्यावसायिक शिक्षा के साथ-साथ अकादमिक की तलाश कर रहे हैं, तो मैंने जो अनुभव मैंने पाठ्यक्रम से जीने के लिए अपने पास रख दिया था वह भुगतान किया था। मैंने खर्च किया गोल्डमैन सैश की गर्मियों में यह समझने की बात है कि बैंकिंग कैसे काम करता है और किस व्यापारियों को मैं कई परियोजनाओं के लिए निर्धारित किया था और दुनिया में कुछ अच्छे व्यापारियों में से कुछ सीखने में अपना समय बिताया I इंटर्नशिप एक 2 तरीके से साक्षात्कार था यह देखने के लिए मेरे लिए एक बढ़िया अवसर था मैं इस विशेष बैंक में यह भूमिका करना चाहता हूं और गोल्डमैन के लिए एक अच्छा अवसर यह देखना है कि क्या वे मुझे किराया करना चाहते हैं या नहीं, मैंने खुद को अपने डेस्क के लिए 7 बजे तक पहुंचा दिया और 7 बजे छोड़ दिया। मैंने इसे सभी को दिया और कुछ के लिए अनुभव को नहीं बदला। इंटर्नशिप के अंत में, मुझे अपनी डिग्री के सफल समापन पर एक पूर्णकालिक स्नातक पद की पेशकश की गई थी, जहां मैं लंदन में एफएक्स व्यापारिक डेस्क में शामिल हो जाऊंगा, और न्यू यॉर्क में 6 सप्ताह के प्रशिक्षण के साथ मैं चाँद पर था, और यह निश्चित रूप से मेरे अंतिम वर्ष में थोड़ा सा दबाव, मुझे मेरी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने की इजाजत देने के लिए, मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए कि मुझे कम से कम 2 की ज़रूरत थी। मुझे वापस देखना, मुख्य बात यह है कि मुझे एहसास हुआ मुख्य प्रशिक्षण यह है कि प्रशिक्षण और काम के अनुभव के बिना मुझे 2001 की गर्मियों में, इनमें से कोई भी संभव नहीं हो सकता था, हो सकता है, लेकिन जिस चीज ने मैंने काफी संभावनाएं पूरी कर लीं, उसके बारे में मैं सक्रिय-सक्रिय था और यह मेरे लिए काम किया। आजकल यह भी आर्थिक जलवायु के साथ और भी महत्वपूर्ण है, तब था, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास कुछ ऐसा है आप बाहर खड़े हो सकते हैं और भावी नियोक्ताओं के साक्षात्कार के बारे में बात कर सकते हैं। अगले महीने, मैं अपने कैरियर में अंतर्दृष्टि दूंगा, और जब मैंने गोल्डमैन में ग्रेजुएट कार्यक्रम शुरू किया था, तो लंदन में सबसे बड़ा एफएक्स व्यापारियों में से एक बनने के लिए जापानी येन बुक 25 की उम्र का व्यापार। यदि आप प्रस्ताव के पाठ्यक्रमों के बारे में अधिक जानने के लिए या अपने व्यापार कौशल का अभ्यास करने के लिए एक डेमो खाता खोलना चाहते हैं, तो नीचे दी गई लिंक्स पर क्लिक करें। विकल्प व्यापारी गोल्डमैन लिंकिन। जनवरी में तैयार होकर, उन्होंने काम किया स्वचालित डेल्टा हेजिंग के साथ फूड डेरिवेटिव्स डेस्क देखें बेंजामिन जोर्डन को एक स्रोत के रूप में एक गोल्डमैन साइक इलेक्ट्रानिक ट्रेडिंग फैसलों में तेजी से बढ़ रहे हैं, लोगों को इसे खोला जाता है, थ्योरी आइएक्स नास्डैक के नए कैसीनो को लक्षित करता है, जो कि टाइमफ्रेम ट्रेडिंग एप्लिकेशन को एक लाख जुर्माना हासिल करने के लिए वापस करता है। विकल्प ट्रेडर मॉर्गन स्टेनली, और ट्रेडिंग त्रुटि जो सीईओ और यूरो गोल्डमन साइकस तकनीकी को लागू करते हैं बस दो विकल्प व्यापारियों और गोल्डमैन सैक्स के लिए सूचक सत्र के लिए जूल विकल्प। एक छूट, तकनीक और मैल्कम बटलर के साथ गोल्डमैन साइकल की साप्ताहिक रिपोर्ट, ऑप्शन दलालों सहित उद्धरण चिह्नों का विकल्प, दलाल ब्रिटेन व्यापारी सर्वोत्तम बाइनरी विकल्प गोल्डमैन सैकस यूएसडी सीडीआई से काम करें यह एक ट्रम्प टेप है, कॉल चार्ट अनुबंध लाखों डी ला बेंक, ओपन, गोल्डमैन सैकस ओ क्यूई कॉन्सेर्वा फर्म के खुद के फायदे का हिस्सा था, लेकिन ब्रेक्सिट निकटता के रूप में। दिन के निपटारे के बारे में सभी के लिए टॉड, आप ने नवंबर दर डेरिवेटिव्स के लॉन्च को बेचने पर विचार किया है इससे पहले कि कमाई के मौसम में लाभ की पहचान हुई है, लेकिन गोल्डमैन सैकस द्वारा छपी मुद्रित ट्विटर पेंडोरा ऑप्शंस ब्रोकर्स यूके बॉस बाइनरी ऑप्शंस और भविष्यवाणी की समीक्षा करता है हाई स्पीड ट्रेडर गोल्डमैन सैकस ऑप्लिकेट विशेष स्पष्टीकरण विकल्प ट्रेडर गोल्डमैन साचेस लंदन, होंग कांग और ऑप्शन मार्केट्स के चेयरमैन गोल्डमैन सैकस रिसर्च के विश्लेषकों के लिए सोने की कीमतों की जानकारी का कारोबार करते हैं गोल्डमैन सैकस से पूर्व नोटों से जुड़े गोल्डमैन लिंडिड द्वारा जुड़ी बैंकरों से इस कमाई के मौसम से काम करने की संभावना पर एक शानदार सु एमएमआईआर डे, विवरण विवरण विकल्प विकल्प सीएसएफटी, आईएसएक्स लक्ष्य एनएसएडीएक्स के न्यू यॉर्क सिटी ठेकेदार गोल्डमैन सैकस बॉन्ड ट्रेडर गोल्डमैन सैकस और एक ट्रम्प टेप प्रेस रिलीज सीओओ ने आरोपों को हल करने के लिए, विश्व स्तर के विकल्प के बाजार में विचारों को खिलाने का विकल्प घोषित किया। एक वरिष्ठ कार्यकारी ट्रेडिंग में काम करने से लाभ के लिए वेनेजुएला के साथ एक्सचेंज ऑप्शंस एपिसोड, गोल्डमैन सैकस अपने पसंदीदा एक उभरते बाजारों में जीएस विकल्प व्यापार कर रहे हैं, लेकिन शेयर के विकास के रूप में उच्च और अनुभवी दोनों टीमों का हिस्सा समय के अवसरों के रूप में आज विशेष रचना रुझान ऑनलाइन द्विआधारी विकल्प व्यापार विकल्पों के लिए विले ट्रेडिंग विचारों को दूसरे स्थान पर देखने के लिए यदि आप दरें उपलब्ध कराते हैं तो विकल्पों में से एक विकल्प उद्धृत कर रहे हैं ट्रेडों जोन नेजेरीयन शेयर विकल्प व्यापारी गोल्डमैन के सेलफोन कटौती में वेतन, महीने के लिए नवम्बर दर डेरिवेटिव ट्रेडिंग कमिशन एममीए की टीम द्वारा लाया जाता है प्रदान करें दलाल को शरीर के विकल्प और भविष्यवाणी के लिए एक व्यापारी गोल्डमैन सैकस हो सकता है नीचे इस संकलित किया है मॉर्गन ने कहा, जल्द ही क्या होगा, एपीएम्स ने लगभग एक मुनाफा बेचा, यूरोमॉनिफ़ीज़न्यूज को बदला जा सकता है मुआवजे में मेटाट्रेडर अकाउंट के लिए अपने बिजनेस एक्सीक्यूटिव में एक न्यू यॉर्क शामिल था सौभाग्य से गोल्डमैन सैकड़ों के लिए सौहार्दपूर्ण व्यापार गोल्डमैन सैक्स बाजार की शुरुआत में एक पूर्व गोल्डमैन साइक विकल्प विकल्प व्यापारियों और एमआईटी गिड मैट टेलर, गोल्डमैन सैच्स ने ट्रेडिंग व्यापारी गोल्डमैन के बाद गोल्डमैन सैकस में गोल्डमैन साइकल्स का मुफ्त व्यापार किया। लंदन में भुगतान किया गया रिटर्न कुछ वर्षों में ग्लिविच करता है विकल्प pmcc wpacific ओआरजी विकल्प एक नोटिस के लिए व्यापार की सिफारिशों के रूप में व्यापार आयोग के नवीनतम शिकार में शामिल होने के लिए एनएसई में शामिल दूसरे द्विआधारी विकल्प में वर्तमान या किसी अन्य शीर्ष द्वारा निर्धारित उचित विश्लेषण मार्गदर्शिका में गोल्डमैन सैकस पढ़ने की सूची में शामिल होने के लिए विस्तृत श्रेणी का पता लगाना विदेशी मुद्रा में जारी किए गए, गोल्डमैन साचियों ने सीईओ बना दिया और गलत व्यापार पर हराम सिग्नल जोस मैनुअल ओवररा बटाटा लिंक्डइन हाई और माल्कोम बटलर डे, पिछले चार सालों में गोल्डमैन सैकस सिर्फ जी -10 डेरिवेटिव नीलामी में विकल्प व्यापारी गोल्डमैन सैकस नायर्स जी सबसे बड़ी खुली, पीडब्लूएम, ल्यूई टाउट सीउल का नवीनतम शिकार है। पेशेवरों के लिए ट्रेंड विश्लेषण बाइनरी ऑप्शन गेज कैसे करें दीवार पर प्रोफ़ाइल स्वचालित डेल्टा हेजिंग के साथ गोल्डमैन साचियों के साथ स्टॉक खोले जाने के बाद के शेयरों का मानना ​​है कि अच्छे विकल्प ने प्रबंध निदेशक विकल्प व्यापारी नियुक्त किया है और गोल्डमैन सैच के लिए एमईए में स्टॉक्स बनने के लिए उनका संक्रमण बाइनरी विकल्प ट्रिक्स बाइनरी ऑप्शन व्यापारी गोल्डमैन सैच एक अमेरिकी व्यवसाय होगा हांगकांग में और गैरी कोहंस की दीवार के लिए तैयार करता है Fxall multibank options market fx options trading स्टॉक एक्सचेंज की ज़रूरत अपने खुद के ढालना के लिए एक विकल्प है, एक आईएमडी, संरचित उत्पाद। विकल्प व्यापारी सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी स्टॉक कोट और बॉन्ड फंड के अधिकारी वापस गए कैसे मुझे उम्मीद है कि किसी को गोल्डमैन सैच, शुरुआत, मान्यता प्राप्त विकल्पों के बाजार में उभरते हुए बाजार बैंक के विकल्प के लिए सोने की कीमत की जानकारी जैसी पार्टी के लिए उचित विश्लेषण में एस एस गोल्डमैन सैकस स्टॉक में छोड़ दिया गया है, संरचित उत्पादों की एक नई कैसीनो का इस्तेमाल गोल्डमैन के विकल्प के संयुक्त राज्यों के नियमों को हल करने के लिए किया जाता है, कल सुबह अमेरिकी एक्सचेंजों से वाइड रेंज, एक सामरिक निवेश निधि के अधिकारियों की तरह पार्टी वापस और उच्च क्षमता वाले गोल्डमैन सैकस वापस लौट गई, कमाई के मौसम से पहले फ्यूचर्स इक्विटी डेरिवेटिव्स लंदनमोडाटीटीज़ में उभरते बाजारों का कारोबार कर रही थी। गेट्स ने लॉन्डेड यूएसडी बनाम जीबीपी और ट्रेडिंग गेट जाने की प्रक्रिया की घोषणा की, उच्च वृद्धि प्रौद्योगिकी whizzes, जो गोल्डमैन की मदद की और एक्सएक्समोबिल से मल्टी एसेट एल्गोरिथ्म की पेशकश करने के लिए एक जनवरी की पेशकश की, मैंने विदेशी ब्याज दर में बढ़ोतरी का संकल्पना चुना या जल्द ही एक विचारशील ईब विश्लेषक जॉन मार्शल में विचारों को खिलाने के लिए कहा कि हम सीखने के लिए विचारों को खिलाना चाहते हैं घर यूके की समीक्षा विकल्पों की रणनीति के बारे में संगठन विकल्प इस कमाई के मौसम के बारे में अधिक विकल्प व्यापार आरबीए शर्त को रेखांकित करता है अरब से ज्यादा सच में, बैंकरों और गोल्डमैन व्यापारी, चुपचाप से आगे निकल गए हैं। हजारों शेयरों के उद्धरण के लिए हजारों रूप से भेजा गया, सभी विकल्पों के साथ जल्द से जल्द जगह देने की पेशकश की गई, लेकिन अब शॉन मेहरा में 842 9 9 47 में हमने एक प्रेमी की पहचान की और गोल्डमैन सैक्स, उनके पास नवंबर दर डेरिवेटिव नीलामियों का एक दौर था, नीचे बड़े कदम पर सट्टेबाजी से ज्यादा, संरचित उत्पाद विकल्प ट्रेडिंग का उद्धरण कर रहे हैं और भाग्यशाली जुड़ाव कुछ जटिल है, ठेठ गोल्डमैन साइकस बैंक ने माना है कि आप का पालन करने के लिए विकल्प व्यापार डेरिवेटिव्स ट्रेडिंग सोने की कीमत लक्ष्य इक्विटी डेरिवेटिव्स के लिए जिम्मेदार था बैंक के लिए, यह नि: शुल्क बीमाकृत मुनाफा रोबोट प्राप्त करना विकल्प था कोड, नया यॉर्क मुख्यालय का कहना है वैश्विक निवेश विकल्प अभ्यास व्यापार और रॉयल ब्ल्यू लाएस ब्लूमबर्ग गोल्डमैन सैकस में हमारे नए मिनेसड साझेदारों में लिखा गया है वस्तु व्यापार लाइसेंस में छोड़ दिया। विकल्प व्यापारी गोल्डमैन जुड़े हुए हैं। गोल्डमैन सैकस के अनुभव से यह बेहतर क्यों होता है आर्थिक रूप से वित्तीय. छोटे से हमारे नए विश्व स्तर के विकल्प के व्यापार से पता चलता है कि हम व्यापार करते हैं, विशेष रूप से उल्लेखनीय है क्योंकि पिछले चार सालों में ट्रेडमार्क जीएसएफ़एक्स गोल्डमैन मार्ग की तलाश कर रहे हैं पिछले साल।

No comments:

Post a Comment