Monday 19 February 2018

Hma - विदेशी मुद्रा प्रणाली


विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 49 परॉबॉलिक एचएमए। 21 नवंबर, 2011 को उपयोगकर्ता द्वारा संयोजित किया गया है - 03 16। एगुडा एमैन्युएल द्वारा निमंत्रण। हाय सब, मैं एक बहुत ही सरल रणनीति साझा करना चाहूंगा। इंडीडेट्स एचएमए 40 पैराबलोलिक सर डिफॉल्ट में सेट. टाइम फ़्रेम 15 एमिन मुद्रा जोड़े यूरो यूएसडी और यूरो जेपी। नियमों को खरीदने के लिए, एचएमए को हरे रंग में बदलना चाहिए और सार्स को मोमबत्ती के नीचे होना चाहिए। टीपी को 50 पिप्स 100pips होना चाहिए, जबकि स्टॉपलॉस होना चाहिए जब आपके पास रिवर्स सिग्नल हो। एक विक्रय ऑर्डर के लिए, एचएमए लाल को बदलना चाहिए और सर्स मोमबत्ती के ऊपर होना चाहिए। दोनों संकेतकों को एक ही समय में बदलाव की जरूरत नहीं है, बस यह सुनिश्चित करें कि जब आप दोनों एक ही बात कह रहे हों तो एक व्यापार दर्ज करें। एक चार्ट संलग्न कर दिया गया है, लाल रेखाएं प्रवेश अंक दिखाती हैं.l आशा है कि आप इस रणनीति के साथ अच्छे पिप्स बनाते हैं। एल मेरे लिए एक पेशेवर विशेषज्ञ सलाहकार कोड रखना चाहेंगे। विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ, सरल रणनीति, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति, विदेशी मुद्रा स्केल्पिंग। एचएमए और एसएमआई के लिए विदेशी मुद्रा की रणनीति अनुशंसित अंतराल व्यापार के लिए 4 घंटे एच 4, येन के साथ मुद्रा जोड़े में सबसे अच्छा काम करता है। अनुसूची सेट विदेशी मुद्रा संकेतक एचएमए 25 और एसएमआई पर आप रणनीति के अंत में डाउनलोड कर सकते हैं। व्यापार रणनीति विदेशी मुद्रा एचएमए और एसएमआई के नियम। जैसे ही लाइन के रूप में खरीदने के लिए एक सौदे खोलें ग्रीन और एसएमआई सूचक में एचएमए बढ़ते हुए संकेतक की बढ़ती स्थिति इन शर्तों के तहत नीचे से अपने संकेत बिंदीदार रेखा को पार करती है, सूचक विदेशी मुद्रा एसएमआई अतिरंजित स्थिति में नहीं होना चाहिए 70 यदि यह वर्तमान में 70 से अधिक है, तो लेनदेन होना चाहिए निष्कर्ष निकाला, उसके बाद यह स्तर से नीचे आता है। एक सुरक्षा रोकथाम शुरू करने के लिए स्थानीय न्यूनतम के तहत रखा जाना चाहिए। जब ​​100-150 अंक का लाभ तोड़ने पर पोर्टेबल स्टॉप-लॉस भी होता है.देव बंद हुआ जब रिवर्स रोशनी बंद हो गई। बिक्री के विपरीत MT4 के लिए एक टेम्पलेट डाउनलोड करें। एमटी 4 के लिए एक संकेतक डाउनलोड करें। एचएमए और एसएमआई के लिए विदेशी मुद्रा की रणनीति पर 4 एमटी 4 के लिए एक संकेतक डाउनलोड करें। हाल्लो, यह एचएमए एसएमआई रणनीति बहुत बढ़िया है, केवल मेरे पास 2 प्रश्न हैं क्या आप फिर से बता सकते हैं कि आपको क्या मतलब है कह रही में यदि यह वर्तमान में 70 से अधिक है, तो लेनदेन का निष्कर्ष निकाला जाना चाहिए, उसके बाद यह स्तर से नीचे आता है क्या आप का मतलब है कि यदि लंबे समय से खरीदने के बाद, एसएमआई 70 से ऊपर जाता है, तब जब 70 से कम हो जाता है तो आप बंद करते हैं 2 आप कहते हैं कि जब रिवर्स रोशनी आपको एचएमए रंग बदलती है या जब दोनों एचएमए बदल जाती है और एसएमआई पार हो जाती है, तो यह सौदा बंद हो जाता है अगर 2 सही है तो संभव है कि जब 2 होता है, न कि 1 से 2 के साथ बंद होने से बाहर निकल जाए एसएमआई को आपकी तस्वीर की तरह 70 से नीचे जाने के लिए इंतजार करने से बेहतर निकासी प्राप्त करें। शुक्रिया.नम, 1 सूचक एसएमआई नीचे की तरफ से अपने सिग्नल बिंदीदार रेखा को पार करता है तभी सौदा होता है सौदा जब रिवर्स रोशनी दोनों एचएमए परिवर्तन और एसएमआई पार। आपके स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद। यह बहुत दिलचस्प है, मैं एचएमए 12 अवधि का भी इस्तेमाल करता हूं, नियमित स्टेचैस्ट 5,3,3 के साथ एच 1 चार्ट पर, मैं स्टेचस्टिक का इस्तेमाल बग़ल में बाजार के लिए करता हूं जब स्टेचस्टिक 50 लाइन पर फ्लैट होता है तो व्यापार नहीं डॉन, इसके अलावा, यदि स्टेचस्टिक गलत सीडी पर है जब कोई एचएमएम रंग बदलता है, खासकर अगर स्टोकेस्टिक भी पार कर जाता है, तो मैजिक नंबर पर गोल संख्या या फाइबोनैचि या बाहर निकलने पर स्टॉचस्टिक फिर से पार हो रहा है, जो भी पहले आए, मैं एचएमए स्टोचस्टिक या एचएमए एसएमआई के लिए खोज रहा था और पाया साइट धन्यवाद। एक टिप्पणी पोस्ट करें। एफएक्सप्रो सिस्टम्स में आपका स्वागत है.वेबसाइट के लेखक. होल्लो मुझे आपको पोर्टल एफएक्सप्रो सिस्टम में स्वागत करने में खुशी हो रही है.मेरा नाम डैनियल अलार्ड पहले से ही 7 साल से अधिक है, मैं विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करता हूं विदेशी मुद्रा के साथ अपने परिचित 2007 में वापस, फिर भी, मैं एक महत्वाकांक्षी युवक को सफल व्यापारी बनने और वित्तीय सहायता प्राप्त करने का सपना देख रहा हूं लेकिन यह आसान नहीं था जितना मैंने सोचा था कि उनके रास्ते की शुरुआत में, मैं बहुत गलत था, लेकिन अंततः मैं उसका सपना महसूस कर पा रहा था और मैं आत्मविश्वास के साथ कह सकता हूं कि मैं खुश हूं। ऑनलाइन विदेशी मुद्रा समाचार। हमेशा विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में सामयिक समाचार। विदेशी मुद्रा टीवी इस खंड में निहित वीडियो सामग्री आपको नवीनतम विदेशी मुद्रा समाचार विदेशी मुद्रा समाचार विदेशी मुद्रा की विज्ञप्ति विनिमय दर और घटनाओं को प्रभावित करने वाले चर पर प्रकाश डालेंगे, जो विदेशी मुद्रा पर प्रवृत्ति को बदलती रहती हैं। विदेशी मुद्रा टीवी को देखने से आपको अपनी खुद की व्यापारिक रणनीति को आकार देने में मदद मिलेगी जो कि नवागंतुकों और पेशेवर व्यापारियों दोनों के लिए महत्वपूर्ण है। हमारे विदेशी मुद्रा समाचार हम आपके लिए काम करते हैं। एलटीए gtForex ब्रोकर एलटीए एक जीटी।

No comments:

Post a Comment